IND vs ENG: Team India के खिलाफ एक ही मैच में 2 गलत फैसले, फैंस का थर्ड अंपायर पर फूटा गुस्सा, बोले या तो अंधा है या नशे में है’

वड़ोदरा। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टी-20 मुकाबले में बेहद खराब अंपायरिंग देखने को मिली। थर्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने इस टी-20 इंटरनेशनल मैच में 2 ऐसे फैसले दिए।

जब सूर्यकुमार यादव फिफ्टी लगाने के बाद बड़ी पारी की तरफ बढ़ रहे थे तब उन्हें थर्ड अंपायर (Third Umpire) के गलत फैसले का खामियाजा भुगतना पड़ा। सूर्य ने सैम कुरेन की गेंद को फाइन लेग की तरफ हिट किया तब फील्डर डेविड मलान ने डाइव लगाया और कैच करने की कोशिश की। रिप्ले में गेंद जमीन को साफ छूती हुई दिखाई दे रही थी, लेकिन टीवी अंपायर ने फील्ड अंपायर के आउट के फैसले को बरकरार रखा।

19.4 ओवर में जब भारतीय बल्लेबाज सुंदर ने आर्चर की गेंद को हिट किया, तब ब्राउंड्री पर मौजूद फील्डर आदिल राशिद ने गेंद को लपक लिया। रिप्ले के दौरान बॉल को पकड़ते हुए राशिद का पैर रस्सी को छूता हुआ नजर आ रहा था, इसके बावजूद टीवी अंपायर ने सुंदर को आउट करार दिया।

इस टी-20 इंटरनेशनल मैच के दौरान थर्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा के दो-दो गलत फैसलों पर भारतीय क्रिकेट फैंस ने कड़ा ऐतराज जताया है। ट्विटर पर लगातार TV अंपायर को ट्रोल किया जा रहा है, यहां तक कि पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इस फैसले पर सवाल उठाए हैं।

https://twitter.com/rishaaaaaaa_/status/1372571751658389512?s=20

https://twitter.com/ThankosT/status/1372573832062455819?s=20

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें