PAK vs WI: पाकिस्तान दौरे पर गई वेस्टइंडीज की टीम में फूटा ‘कोरोना बम’, 3 खिलाड़ी T20 सीरीज से बाहर

नई दिल्ली। पाकिस्तान दौरे पर लिमिटेड ओवरों की सीरीज खेलने गई वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम पर कोरोना ने अटैक कर दिया है। मेहमान टीम के तीन खिला​ड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन सभी को आइसोलेट कर दिया गया है। कोरोना की चपेट में आने के बाद वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ 13 दिसंबर से कराची के नेशनल स्टेडियम में शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। पाक दौरे पर विंडीज टीम को टी20 सीरीज के बाद 18 दिसंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) ने कहा है कि उसके टीम के तीन खिलाड़ी और एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें रोस्टन चेज, शेल्डन कॉट्रेल और काइल मायर्स के अलावा सपोर्ट स्टाफ का एक सदस्य भी है। बोर्ड ने कहा कि ये खिलाड़ी अब 10 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे।सीडब्ल्यूआई ने कहा कि इन सभी चारों ने कोरोना की दोनों खुराक ले रखी है और उनके अंदर बड़ा लक्षण नहीं है।

सीडब्ल्यूआई के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा, ‘हमारे पहुचंने पर टेस्टिंग प्रोटोकॉल के बाद पता चला है कि संक्रमण के चार मामले पाए गए हैं। इसकी जानकारी जब मिली, उस वक्त खिलाड़ी और स्टाफ होटल में आइसोलेशन में थे और इसलिए हमारी तैयारी की योजनाओं को लगे झटके के बावजूद हमें यकीन है कि दौरा जारी रहेगा। सभी खिलाड़ी अपने होटल में थे और ऐसे में सीरीज पर कोई खतरा नहीं है। पाकिस्तान पहुंचने से पहले सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए थे और कराची पहुंचने के बाद किए गए दो टेस्ट में भी अन्य सभी नेगेटिव पाए गए हैं।’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें