अजीत जोगी के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, शिवराज समेत कई नेताओं ने जताया शोक, पढ़े किसने क्या कहा

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं जनता कांग्रेस के प्रमुख अजीत जोगी का आज निधन हो गया। वह लगभग 20 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। अजीत जोगी के निधन पर उपराष्ट्रपति समेत कई मुख्यमंत्रियों और नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रमुख अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें नौ मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से उनकी हालत नाजुक थी।

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन पर शुक्रवार को शोक जताया। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने अपना शोक संदेश ट्वीट किया है, छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री व पूर्व सांसद अजीत जोगी के निधन का समाचार सुनकर बहुत दुःख हुआ। मेरी संवेदनायें शोकाकुल परिजनों और सहयोगियों के साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। ओम शांति!

वहीं, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघले समेत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त करते हुए उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि वे श्री जोगी के निधन से दुखी हैं। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1266346452512473091?s=20

वहीं, मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है। कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए कहा कि श्री जोगी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

रायपुर स्थित श्री नारायणा अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉक्टर सुनील खेमका ने शुक्रवार को यहां बताया कि 74 वर्षीय जोगी ने आज दोपहर बाद 3.30 बजे अंतिम सांस ली। खेमका ने बताया कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रमुख अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें नौ मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से उनकी हालत नाजुक थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें