बॉलीवुड के महानायक अमिताभ और बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में कराया गया भर्ती

मुंबई। महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं। उन्होंने खुद ट्विटर कर इसकी जानकारी सभी को दी। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल अधिकारियों को सूचना दे रहा है। परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई हैं। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है।’’ बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने यह भी लिखा , ‘‘पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें।’’ अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘आज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है।’’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘बीएमसी के अधिकारी संपर्क में हैं और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं।

सदी के महान अभिनेता को आखिरी बार निर्देशक शूजीत सिरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था, जहाँ उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ अभिनय किया था। कोरोनवायरस वायरस से प्रेरित राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बाद सिनेमा हॉल में रिलीज होने से रोकने के बाद फिल्म का प्रीमियर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुआ। उनके आगामी फिल्म उपक्रमों में ब्रह्मास्त्र, चेहेरे और झुंड शामिल हैं। वह प्रसिद्ध टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति में वापसी करने के लिए भी तैयार हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें