जब BJP नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सचिव को लगाए फटके, देखें VIDEO

नई दिल्ली। अक्सर सुर्खियों में रहने वाली TikTok स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट एक बार फिर चर्चा में हैं। सोनाली फोगाट लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के एक अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया है। सोनाली और मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हो गई। वीडियो में सोनाली अधिकारी को चप्पल से पिटाई करते हुए भी दिखाई दे रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में अधिकारी सोनाली को बार-बार रोकने की कोशिश कर रहा है लेकिन नेता इतनी ज्यादा भड़की हुई थीं कि उन्होंने उस पर हाथ भी उठा दिया। वह लगातार अधिकारी को डांटते हुए दिखाई दे रही हैं। सोनाली इतने गुस्से में क्यों आ गई इसकी वजह साफ नहीं हो पाई है। आपको बता दें कि सोनाली ने कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ हरियाणा के हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था।

सोनाली के इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीति भी तेज हो गई। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने खट्टर सरकार पर जमकर निशाना साधा है। एक के बाद एक किए गए ट्वीट में सुरजेवाला ने लिखा कि खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे! मार्किट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेत्री। क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? उन्होंने आगे लिखा कि क्या खट्टर साहेब कार्यवाही करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा? खट्टर साहेब, क्या हरियाणा के कर्मचारी आपके नेताओं से अपमानित हो थप्पड़-चप्पल खाने के लिए हैं? क्या हरियाणा के कर्मचारी भाजपा के नौकर हैं? क्या कर्मचारी जानवर हैं? कार्यवाही कब करेंगे? जान लें, हरियाणा की जनता आपको माफ़ नही करेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें