मेरी वजह से भाजपा सांसदों के बच्चों को नहीं मिला टिकट, अगर यह पाप है तो यह पाप मैने किया है – पीएम मोदी

नई दिल्ली। दिल्ली के अंबेडकर भवन में बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने वंशवाद को लोकतंत्र के लिए खतरा बताते हुए इससे पार्टी को दूर रखने की नसीहत दी। हालिया चुनावों में सांसदों के बेटों के टिकट काटे जाने के विषय पर प्रधानमंत्री ने दो टूक कहा कि ये पाप मैंने किया है और इसके लिए मैं जिम्मेदार हूं। उन्होंने कहा कि परिवारवाद (Dynasty Politics) के खिलाफ अगर हम दूसरी पार्टियों के खिलाफ जंग कर रहे हैं तो इस पर अपनी पार्टी में भी विचार करना चाहिए अगर सांसदों के बेटे को टिकट अगर नहीं मिला है तो उसके लिए मैं जिम्मेदार हूं और अगर यह पाप है, मैंने किया है आपका शुक्रगुजार हूं की फिर भी हमारे साथ हैं।

इसके अलावा उन्होंने यूक्रेन में फंसे छात्रों के मुद्दे पर जानकारी देते हुए जामनगर के राजा जिक्र किया। उन्होंने बताया कि द्वितीय विश्वयुद्ध के समय जामनगर के राजा ने पोलैंड के लोगों को शरण दी थी, उसी का परिणाम है कि आज पोलैंड ने यूक्रेन से आए हमारे छात्रों की मदद की। बताते चलें कि पोलैंड से ही छात्रों को विमानों के जरिए वापस भारत लाया गया।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने फिल्म कश्मीर फाइल्स की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्में बनती रहनी चाहिए, ऐसी फिल्मों से सच सामने आता है। फिल्म का विरोध कर रहे लोगों पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि एक लंबे समय तक जिस सच को छुपाने की कोशिश की उसे सामने लाया जा रहा है, उन्होंने कहा कि जो लोग सच छुपाने की कोशिश करते थे वो आज विरोध कर रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें