PM नरेंद्र मोदी एक आदर्श प्रधानमंत्री के साथ-साथ अच्छे बेटे की तरह करते हैं मां की सेवा, देखें तस्वीर

नई दिल्ली। भारत के प्राधानमंत्री नरेद्र मोदी की भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में लोकप्रियता हैं। आज भारत के PM दुनिया के मोस्ट पॉपुलर लोगों की लिस्ट में टॉप 10 में जगह रखते हैं। इंटरनेशनल मीडिया भी भारत के प्रधानमंत्री को काफी तबज्जों देता हैं। अमेरिका,चीन, रूस, जर्मनी, इटली हर विकसित देश में प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी राजनीतिक बुद्धि से भारत का लोहा मनवाया हैं।

PM नरेंद्र मोदी के निजी जीवन की बात करें तो उनके परिवार में उनकी बस एक मां हीराबेन हैं। जब से प्रधानमंत्री पद को नरेंद्र मोदी ने संभाला है तब से अब तक उन्हें बहुत ही कम मौकों पर मां से मिलते देखा गया हैं। पीएम मोदी अपनी दिल्ली के आवास पर रहते हैं वहीं मां गुजरात में रहती हैं। पीएम मोदी को अकसर अपने जन्मदिन पर या किसी त्यौहार पर मां से मिलते देखा गया है बाकि समय वह भारत मां की सेवा में रहते हैं। इसके अलावा पीएम मोदी मां से मिलते और उनके साथ वक्त गुजारने जाते है लेकिन वह उनका निजी ट्रिप होता हैं जिसे मीडिया कवर नहीं करती।

इसी एक बेटे और मां की मुलाकात की एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। ये मुलाकाल बेटे नरेंद्र मोदी और मां हीराबेन की हैं। इस खूबसूरत तस्वीर में आप प्रधानमंत्री मोदी को मां के साथ एक अलग ही अवतार में देखेंगे। पीएम मोदी अपनी मां को व्हील चेयर से गार्डन में घुमाते नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री को भी इस तस्वीर में काफी कैजुउल लुक में देखा जा सकता हैं। ये तस्वीर पुरानी है इस बात का पता इस तरह से लगाया जा सकता है क्योंकि दोनों में से किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं।

न्यूज़ सोर्स :- प्रभासाक्षी.कॉम

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें