CAB को संसद से मंजूरी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर छाए गृह मंत्री अमित शाह, लोग कह रहे हैं #MotaBhaiRoxx

नई दिल्ली(न्यूज़ डेस्क)। हाल ही में बहुप्रतीक्षित नागरिकता संशोधन विधेयक को संसद से मंजूरी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर गृह मंत्री अमित शाह छाए हुए हैं। ट्विटर हो या फेसबुक हर जगह लोग अमित शाह की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही साथ यूजर्स अमित शाह के बयानों को भी शेयर कर रहे हैं। चलिए आपको दिखाते हैं यूजर्स के कुछ मजेदार ट्वीट।

दरअसल, लोगों का मानना है कि जब से अमित शाह ने गृह मंत्रालय का जिम्मा संभाला है तब से देश के लंबित मामलों का निपटारा हो रहा है। लोग कह रहे हैं कि नागरिकता बिल 64 वर्षों से पेंडिंग में था, धारा 370 को कश्मीर से हटाना भी कई वर्षों से लंबित था। इसके अलावा ट्रिपल तलाक, राम मंदिर जैसे गंभीर और संवेदनशील मुद्दों को भी अमित शाह ने आसानी से समाधान निकालने में तत्परता दिखाई। लोग अमित शाह की कार्यशैली से अति प्रसन्न नजर आ रहे हैं और उनमें भारत के पहले गृहमंत्री और लौह पुरुष सरदार पटेल की छवि देख रहे हैं।

लोग अमित शाह के आक्रमक तेवर और कांग्रेस पर कटाक्ष करने की शैली को काफी महत्व देते हैं। यूजर्स यह मानते हैं कि अमित शाह की रणनीति के आगे सभी पार्टियों की रणनीति फेल हो रही है। कांग्रेस कुछ भी समझ नहीं पा रही है जबकि अमित शाह एक के बाद एक कई कमाल किए जा रहे हैं।

मोदी सरकार 2 के 160 दिनों के कार्यकाल में अमित शाह पहले ही दिन से लोगों के जहन में हैं। उनके द्वारा हर कार्य देश की जनता को पसंद आ रहा है और पार्टी की राजनीति के लिए भी फायदेमंद है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अमित शाह सबसे ज्यादा प्रभाव रखने वाले नेता के तौर पर उभरे हैं। लोगों को उम्मीद है कॉमन सिविल कोड और जनसंख्या नियंत्रण कानून जैसे भी मसले का समाधान अमित शाह ही निकल पाएंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें