देश दुनिया में कोरोना वायरस से मचे कोहराम के बीच वाराणसी की जनता से PM मोदी करेंगे संवाद, NaMo App पर मांगे सुझाव

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है। भारत में भी इसका असर देखने को मिल रहा है और देश के 548 जिलों में पूर्ण लॉकडाउन है। इन सब के बीच कोरोना वायरस के कारण उपजे हालात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र की जनता से संवाद करेंगे। जिसकी जानकारी PM मोदी ने ट्वीटर के माध्यम से दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि 25 तारीख को वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से बात करेंगे। इसके लिए उन्होंने ‘नरेंद्र मोदी ऐप’ के जरिए लोगों से सुझाव भी मांगे हैं।

PM मोदी ने ट्वीटर पर लिखा कि कोरोना वायरस को लेकर उपजे हालात पर मैं अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से संवाद करूंगा। 25 मार्च को शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होने वाली इस बातचीत से आप जुड़ सकते हैं। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल हो तो नरेन्द्र मोदी एप के कमेंट सेक्शन में जाकर साझा कर सकते हैं।

तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए कई राज्यों में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ के बाद तीस राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए 548 जिलों में पूर्ण लॉकडाउन :बंद: की घोषणा की।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें