गुजरात: आधी रात गौ तस्करों ने चुराई गाय, कार में ठूँस कर ले गए FIR दर्ज ; देखें Video

न्यूज़ डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो गुजरात के वडोदरा का बताया जा रहा है। इस वीडियो में वडोदरा के सलातवाड़ा इलाके में गौ तस्करों को आधी रात में गाय चुराते और उसे कार में लाद कर ले जाते हुए देखा जा सकता है।

तेजस गिरी आर गोस्वामी नाम के एक यूजर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि गौ तस्कर गाय को बेरहमी से, जबरन धक्का देकर हरे रंग की स्कॉर्पियो कार के अंदर ठूँस रहे हैं।

चूँकि वीडियो रात में शूट किया गया है, इसलिए तस्वीरें स्पष्ट नहीं है, मगर इसमें वडोदरा में दो लेन के चौराहे पर खड़ी एक हरे रंग की स्कॉर्पियो कार से कुछ लोगों को निकलते देखा जा सकता है। इनलोगों को गौ तस्कर बताया जा रहा है। कार से निकलने के बाद ये लोग फुटपाथ पर बैठे गोवंशों के पास जाते हैं और एक गाय को जबरदस्ती खींचकर गाड़ी की तरफ ले जाते हैं और गाड़ी में उसे लाद लेते हैं।

7 जून, 2020 को करेलीबाग पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR में कहा गया है कि इस घटना को गोवंश के मालिक के एक दोस्त ने रिकॉर्ड किया था। जानकारी के मुताबिक यह शिकायत सिद्धार्थ रबड़ी ने करवाई है, जो कि इन गोवंशों के मालिक हैं। शिकायत के अनुसार, पशुपालन ही रबड़ी की आजीविका है। उनके घर में लगभग 15-20 गायें हैं। रबड़ी ने अपनी शिकायत में कहा कि हाल ही में कुछ चोर उनकी गायों को चुरा रहे हैं।

FIR में लिखा है कि 7 जून 2020 की सुबह लगभग 3 बजे, 3-4 लोग स्कॉर्पियो कार में आए और 60,000 रुपए की कीमत की एक गाय चुरा कर ले गए। सिद्धार्थ ने अपनी प्राथमिकी में आगे कहा कि उनके दोस्त ने गाय चुराने वाले अपराधियों का वीडियो बना लिया था। गाय के मालिक ने आरोप लगाया कि ये तस्कर संभवत: इन गोवंशों को बूचड़खानों को बेचते होंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें