कांग्रेस के ट्वीट पर घसामान, BJP का राहुल गांधी पर पलटवार; कहा- भारत जोड़ो नहीं, आग लगाओ यात्रा

नई दिल्ली। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए गए एक तस्वीर पर सियासी घमासान मच गया है। दरअसल कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर आरएसएस की ड्रेस में आग लगी पैंट की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के सहारे कांग्रेस ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा है। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर इस तस्वीर को ट्वीट कर लिखा है कि देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने के लिए और आरएसएस बीजेपी द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई के लिए पार्टी एक-एक कदम आगे बढ़ रही है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी कांग्रेस के जवाब में एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। जिसमें लिखा गया है कि 1966 में गोवध-निषेध को लेकर प्रदर्शन कर रहे साधु-संतों पर गोलियां चलवाकर नरसंहार किया गया। कांग्रेस का चरित्रः भारत तोड़ो।

संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा नहीं कर रहे। यह ‘भारत तोड़ो’ और ‘आग लगाओ यात्रा’ है। यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस ने ऐसा किया है। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या आप इस देश में हिंसा चाहते हैं? कांग्रेस को तुरंत इस तस्वीर को हटाना चाहिए।

उधर बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्यो ने भी कांग्रेस की आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट कर सिख दंगे का जिक्र करते हुए कहा कि 1984 में कांग्रेस की आग ने दिल्ली को जला दिया। 2002 में गोधरा में 59 कारसेवकों को जिंदा जला दिया गया। अब इन्होंने फिर से हिंसा का आह्वान किया है। राहुल गांधी भारत जोड़ों नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा कर रहे हैं।

बीजेपी के आरोपों का जवाब देने के लिए कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश मीडिया के सामने आए। सोमवार को उन्होंने कहा कि टीशर्ट और अंडरवियर पर टिप्पणी बिल्कुल बचकाना है। अगर मैं इसकी असलियत बता दूं तो आप हंसेंगे। मैं इस पर नहीं बोलना चाहता हूं। अगर वो इसे मुद्दा बनाना चाहते हैं तो ये बिल्कुल साफ है कि वो घबराए हुए हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें