मोहल्ला क्लीनिक में दवा लेने गई थी 12 साल की बच्ची, डॉक्टर ने की घिनौनी हरकत : दिल्ली के कराला का मामला

नई दिल्ली। दिल्ली के एक मोहल्ला क्लीनिक में एक नाबालिग बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। बच्ची दलित समुदाय से है जिसकी उम्र 12 साल बताई जा रही है। पीड़िता के पिता वेंडर हैं। आरोप मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर पर ही लगा है जिसका नाम रक्षित दहिया बताया जा रहा है। घटना बुधवार (24 नवम्बर 2021) की है। पुलिस ने आरोपित डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना दिल्ली के कराला इलाके में खुले मुहल्ला क्लीनिक की है। घटना बुधवार शाम की है जब बच्ची क्लीनिक में दवा लेने गई थी। आरोप है कि तब डॉक्टर ने उसके साथ घिनौनी हरकत की। बच्ची ने घर जा कर अपने परिवार वालों को ये बात बताई। बच्ची के परिजन अगले दिन गुरुवार (25 नवम्बर 2021) को पड़ोसियों के साथ क्लीनिक पर गए। उसी समय सुबह लगभग 11.15 पर पुलिस को बुला लिया गया।

पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज किया। पीड़ित बच्ची की काउंसलिंग भी करवाई गई है। आरोपित डॉक्टर के विरुद्ध थाना कंझावला में पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस कार्रवाई की जानकारी देते हुए डीसीपी प्रणव तायल ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराया गया है। साथ ही आरोपित को पॉक्सो व अन्य धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल ने इस घटना के बाद मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से इस संबंध में प्रकाशित रिपोर्ट साझा करते हुए लिखा है, “अब ये हालत हो चुकी है आम आदमी पार्टी के मोहल्ला क्लीनिक की। एक दलित बच्ची के साथ।”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें