राज्यसभा चुनाव से ठीक पहले गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, 4 विधायकों ने दिया इस्तीफा

अहमदाबाद। कांग्रेस पार्टी को लगातार एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है, मध्य प्रदेश के बाद अब गुजरात में भी कांग्रेस के ऊपर राजनीतिक संकट के बादल छा गये हैं। राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को उन्हीं की पार्टी के विधायकों ने झटका दिया है। गुजरात कांग्रेस के 4 विधायकों ने अपना इस्तीफा दे दिया है। ये चार विधायक कौन है उनके नामों की अभी घोषणा नहीं की गई है। इस्तीफा देने वाले नामों का आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं किया गया है।

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी से पता चला है कि कांग्रेस के ये चार विधायकों में से दो विधायक जेवी काकडिया और सोमाभाई पटेल हो सकते हैं। ये दोनों विधायक चुनाव से पहले अंडरग्राउंड हो चुके हैं। इसके अलावा मंगल गावित और प्रद्युमन सिंह जाडेजा का नाम इस्तीफा देने वाले कांग्रेस विधायकों में होने की संभावना है। इस विधायकों के नामों की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

आपको ज्ञात हो कि गुजरात कांग्रेस के 4 विधायकों ने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष को सौंप दिया है। यह चार विधायक कौन है इसके बारे में कल तक पार्टी की तरफ से आधिकारिक तौर बता दिया जाएगा। राज्य सभा के चुनावों को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी कमर पहले ही कस ली थी। पार्टी ने शनिवार को कांग्रेस ने गुजरात के अपने 14 विधायकों को जयपुर शिफ्ट किया था। गुजरात के ये विधायक जयपुर के पांच सितारा होटल शिव विलास में रुके हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें