अभिनेता सोनू सूद ने चार्टर्ड विमान से मुंबई से 173 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर उत्तराखंड भेजा

न्यूज़ डेस्क। जानेमाने फिल्म अभिनेता सोनू सूद एक भारतीय मॉडल और निर्माता भी हैं, जो मुख्य रूप से हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में अभिनय करते हैं। सोनू सूद आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा हैं। देशभर में जब लॉकडाउन हो गया तो सबसे ज्यादा मुसीबत उन लोगों के लिए हुई जो डैली वर्कर्स थे। दिहाड़ी पर काम करके अपनी जिंदगी चलाने वालों के लिए मानों लॉकडाउन भूख का सैलाब लेकर आ गया हो। काम बंद हो जाने के करण पैसे नहीं थे ऐसे में सभी अपने गांव की ओर चल दिए। सब रेल, बस , हर तरह के वाहन बंद होने के कारण प्रवासी मजदूर अपने घर की तरफ पैदल ही चल पड़े। प्रवासी मजदूरों की इस हालत के कारण सरकार की चारों तरफ से अलोचना हो रही थी। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने किसी की आलोचना नहीं की बस लोगों की मदद की वो भी बिना ढिंढोरा पीटे। सोनू सून रोज 45 हजार से ज्यादा गरीबों के लिए खाने का इंतजाम करते हैं और प्रवासी मजदूरों के लिए उन्होंने बसें चलवायी और उन्हें उनके घर भेजा। इसके बाद सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

अभिनेता सोनू सूद ने एयर एशिया इंडिया के एक विमान से मुंबई से 173 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर उत्तराखंड भेजा। एयरएशिया इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि एयरबस A320 मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दोपहर करीब एक बजकर 57 मिनट पर 173 प्रवासी श्रमिकों को लेकर रवाना हुई। प्रवक्ता ने बताया कि विमान शाम चार बजकर 41 मिनट पर देहरादून के जौली ग्रांट हवाई अड्डे पर उतरा। सूद ने कहा कि आज एक और चार्टर्ड विमान के उड़ान भरने के साथ ही देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे प्रवासी श्रमिकों की मदद करने की हमारी कोशिश और मजबूत हुई है।

उन्होंने कहा, ‘‘ज्यादातर को कभी विमान से यात्रा करने का मौका नहीं मिला था, और अपने घर-परिवार तक पहुंचने के लिए जब वे एयर एशिया इंडिया के विमान में प्रवेश कर रहे थे तो उनके चेहरे की खुशी देखने लायक थी।’’ इससे पहले सूद ने केरल में फंसे 167 प्रवासी श्रमिकों को चार्टर्ड विमान से ओडिशा भेजा था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें