आतंकियों के घर जाकर सेना ने की थी बंदूक छोड़ने की अपील, नहीं मानने पर 17 दिनों में ढेर किये 27 आतंकी

    26

    जम्मू। जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने सोमवार को कहा कि घाटी में पिछले 17 दिन में विभिन्न संगठनों के 27 आतंकवादी मार गिराए गए, जिसके चलते आतंकी हताश हैं और अब निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं। डोडा जिले में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा बैठक में शामिल हुए सिंह ने संवाददाताओं से कहा, शांति सुनिश्चित (कश्मीर में) करने के लिए हमने पिछले 16-17 दिन में 27 आंतकियों को मार गिराया। ये आंतकी लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिज्बुल मुजाहिदीन से संबंधित थे। वे हताश हुए हैं। अब वे निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं।

    उन्होंने कहा कि ऐसी हरकत से घाटी के लोगों में आंतकियों के प्रति गुस्सा है। पिछले सप्ताह अनंतनाग जिले में एक कश्मीरी पंडित सरपंच की आतंकियों द्वारा हत्या किए जाने में सुरक्षा चूक के सवाल पर पुलिस महानिदेशक ने कहा कि सुरक्षा दैनिक अभ्यास के अधीन है। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत सुरक्षा केंद्रशासित प्रदेश की सुरक्षा समीक्षा समिति के अधीन है और वे इस मामले की जांच कर रहे हैं।

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के तुर्कवांगम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आज सुबह इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई और तीन आतंकवादी मारे गए।

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    इसे भी देखें