5 साल के बेटे के सामने दोस्तों संग मिलकर किया पत्नी का गैंगरेप: मंसूर, अकबर, अरशद समेत केरल से 6 अरेस्ट, सातवें की तलाश जारी

न्यूज़ डेस्क। अभी केरल में विनायकी हथनी के दर्दनाक मौत का मामला थमा भी नहीं था कि अब एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। गुरुवार (4 जून 2020) को एक पति ने अपनी पत्नी को जबरदस्ती शराब पिलाई और फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके पाँच साल के बेटे के सामने उसका बलात्कार किया।

पुलिस ने पीड़िता के पति समेत उसके दोस्त मंसूर, अकबर शाह, अरशद, राजन, मनोज को गिरफ्तार किया है। सातवें आरोपित की तलाश अभी जारी है। उनके खिलाफ अपहरण, हमला और सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। चूँकि यह घटना बच्चे के सामने हुई है, इसलिए बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

मनोरमा न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता को उसका पति अपने दो बच्चों के साथ गुरूवार को पुथीकुरिची के समीप समुद्र तट पर घूमाने के बहाने ले गया। इसके बाद वहीं से पास में अपने दोस्त राजन के घर उससे मिलने का बहाना कर ले गया। राजन के घर पर नशे में धुत उसके और भी चार-पाँच दोस्त पहले से थे।

उसके सभी दोस्तों ने मिलकर पीड़िता को शराब पीने के लिए मजबूर किया। जबरदस्ती बच्चों के सामने पीड़िता को शराब पिलाई गई। फिर सभी आरोपित उसके साथ बदतमीजी करने लगे। जिसका विरोध करने पर आरोपितों ने सामूहिक बलात्कार किया।

पीड़िता ने बताया उन दरिंदों ने उनके 5 साल के बेटे के सामने ही उनकी इज्ज़त को लूटा। वहाँ से भागने की कोशिश करने पर आरोपितों ने महिला और उनके बच्चे के साथ मारपीट भी की। महिला को सिगरेट से जलाया भी गया।

महिला ने आगे बताया कि उसने आरोपितों से झूठ बोला कि वह अपने बच्चों को छोड़ कर वापस आ जाएगी। और फिर किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागने में कामयाब हो गई। वहाँ से भागने के बाद उसी रास्ते से गुजर रहे एक आदमी से उन्होंने मदद माँगी।

पीड़िता के शरीर पर गहरे घाव देख कर समझ चुके उस आदमी ने पीड़िता की मदद की और अपने घर ले गया। साथ ही उसने पुलिस को भी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। महिला का बयान दर्ज कर पुलिस ने उसके पति और उसके दोस्तों को शुक्रवार को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

फिलहाल महिला के स्वास्थ्य में सुधार देखते हुए उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। केरल राज्य महिला आयोग ने भी इस घिनौने अपराध की गंभीरता को देखते हुए पुलिस में एक मामला दर्ज किया है और तिरुवनंतपुरम ग्रामीण SP से रिपोर्ट माँगी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें