खाली फ्लाइट में एयर होस्टेस ने खूब लगाए ठुमके, इंटरनेट पर धूम मचा रहा वीडियो

न्यूज़ डेस्क। डांस की दीवानगी हर उम्र के लोगों में दिखती है. फिर चाहे वो किसी भी प्रोफेशन से जुड़े हों। सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए डांस वीडियो सुर्खियां बटोरते हैं। अब इसी कड़ी में एक स्पाइसडेट की एयर होस्टेस का वीडियो सामने आया है, जिसमें ध्वनि भानुशाली के गाने ‘मेरा यार’ पर जोरदार डांस करती नजर आ रही है। वीडियो पोस्ट होने के बाद अभी तक हजारों व्यूज को बटोर चुका है। खाली फ्लाइट में डांस कर रही एयर होस्टेस के नाम उमा मीनाक्षी है और उन्होंने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि उमा ड्रेस पहने खाली फ्लाइट में सॉन्ग बजते ही डांस करने लगती हैं। वीडियो में शानदार डांस मूव्स के साथ बेहतरीन एक्सप्रेशन से भी लोगों का दिल जीत रही हैं। इस वीडियो को उनके ही किसी साथी ने रिकॉर्ड किया है। उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा है, ‘मुझे यह गाना काफी पसंद है।’ उनके इस वीडियो से नेटिजन्स काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं।

देखें डांस वीडियो-

https://www.instagram.com/reel/CXmoqPlDYpt/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f2ddb573-aebe-4020-9acc-7f8b53fedf41

उमा इससे पहले भी नवरी माझी और लेडी लैड जैसे गानों पर अपने डांस का हुनर दिखा चुकी हैं। धीरे-धीरे ही सही उनके डांस वीडियो लोगों के बीच काफी मशहूर होने लगे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर लिखा है। ‘आपने इस दफा रॉक कर दिया है।’ दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘वाउ सुपर्ब.’ अब आप वीडियो देख बताएं कि आपको एयर होस्टेस का डांस कैसा लगा?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें